Site icon TenaliRaman

Bigg Boss 17: अभिषेक को मारने के लिए तहलका ने उठाया हथियार? बिग बॉस को मांगनी पड़ गई माफी

Bigg Boss 17

बिग बॉस में अभिषेक और तहलका के बीच लड़ाई हो गई।

Bigg Boss 17: बिग बॉस-17 का दूसरा हफ्ता काफी मजेदार बन गया है। एक ओर बिग बॉस ने सदस्यों को दूसरे घर में शिफ्ट कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट मेकर्स के खिलाफ ही मोर्चा खोल चुके हैं।

अनुराग डोभाल ने उठाए मेकर्स पर सवाल

अंकिता लोखंडे ने जब शहजादी से लड़ाई के दौरान कहा कि शो टीवी स्टार्स की वजह से ही है, तो इस पर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) भड़क गए। उन्होंने इस बात का मुद्दा बना दिया।

तहलका, अरुण और अनुराग ये कहते नजर आए कि अगर बिग बॉस ने एक्टर्स को ही तव्वजो देनी है, तो उनके जैसे यू-ट्यूबर्स को शो का हिस्सा क्यों बनाया गया है। हालांकि इस पर बिग बॉस ने अपनी सफाई दे दी है।

अनुराग डोभाल

अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद खुद बिग बॉस को दूसरे कंटेस्टेंट से माफी मांगनी पड़ी है। हालांकि ये अनुराग डोभाल की वजह से नहीं, बल्कि दूसरे कंटेस्टेंट की वजह से है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, जानिए पहले हफ्ते कौन होगा बेघर?

तहलका और अभिषेक के बीच लड़ाई

दरअसल, तहलका और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच काफी बहस हो गई, जिसके बाद तहलका ने किचन में पड़ा कुछ सामान उठा लिया। इसके बाद अभिषेक कैमरे के सामने बार-बार ये बोलते नजर आए कि उन्हें मारने के लिए तहलका ने हथियार उठाया।

बिग बॉस को बीच में कूदना पड़ा

आखिरकार बिग बॉस को बीच में आना पड़ा और उन्होंने साफतौर पर कहा कि अगर उन्हें कुछ गलत लगता, तो वह बीच में जरूर हस्तक्षेर करते। इसके साथ ही बिग बॉस ने अभिषेक के रवैये पर उन्हें फटकार लगाई और घर वालों को कहा कि अगले आदेश तक उनके साथ कोई भी बात नहीं करेगा।

अभिषेक कुमार

सभी घर वाले अभिषेक से दूर चले गए, लेकिन ईशा मालवीय बार-बार अभिषेक के साथ बात करती नजर आईं। दूसरी तरफ अभिषेक एक घर से दूसरे घर में जाते नजर आए।

आखिर क्यों बिग बॉस ने मांगी माफी?

आखिर में बिग बॉस ने सभी को बुलाकर कहा कि उनकी ही गलती थी कि उन्होंने घरवालों को अपनी मर्जी से किसी भी घर में रहने की इजाजत दी। इसके बाद बिग बॉस ने अपने हिसाब से सभी सदस्यों को दिल, दिमाग और दम वाले घर में शिफ्ट किया।

Exit mobile version