Site icon TenaliRaman

Bigg Boss 17 Elimination: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, जानिए पहले हफ्ते कौन होगा बेघर?

Bigg Boss 17 Elimination:

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस-17 (Bigg Boss 17) की शुरुआत हो चुकी है। पहले ही हफ्ते 3 कंटेंस्टेंट घर से बेहर होने के लिए एलिमिनेट हो गए। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर होने जा रहा है।

बिग बॉस-17 एलिमिनेशन (Bigg Boss 17 Elimination)

जो तीन कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन की लिस्ट में हैं, उनमें मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), नावेद सोले (Navid Sole) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) का नाम है। क्या आप जानते हैं कि इनमें कौन-सा कंटेस्टेंट पहले ही हफ्ते घर से बाहर हो सकता है?

बिग बॉस-17 वीकेंड का वार (Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar)

मेकर्स ने सीजन-17 के पहले हफ्ते कोई बड़ा कदम ना उठाने का फैसला किया है। ऐसे में इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं होगा। इससे पहले भी कई सीजन में शुरुआती हफ्ते किसी को भी आउट नहीं किया गया है।

अभिषेक कुमार

फैंस मान रहे थे कि एलिमिनेट हो चुके तीनों कंटेस्टेंट में नावेद का पलड़ा सबसे हल्का है। नॉमिनेशन के बाद नावेद फूट-फूटकर रोते भी नजर आए थे। उनका कहना था कि हिंदी ना आने की वजह से वह दूसरे कंटेस्टेंट के साथ तालमेल नहीं बैठा सके हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Season 17 Starting Date: हो जाइए तैयार, इस दिन से होगी बिग बॉस-17 की शुरुआत

वहीं, दूसरी ओर अभिषेक कुमार शो के पहले ही दिन से काफी आक्रामक नजर आए हैं। वह कई बार लड़ भी चुके हैं। खानजादी से उनकी लड़ाई लगातार चल रही है, तो ऐसे में उनके काफी मजबूत कंटेस्टेंट समझा जा रहा है।

मनारा चोपड़ा।

अब बात अगर मनारा चोपड़ा कि करें, तो मनारा अपने स्वभाव से सभी का दिल जीत रही हैं। मनारा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं, लेकिन बिग बॉस हाउस में उन्होंने सभी को इस बारे में बताने से मना कर दिया है।

मनारा नहीं चाहती कि उन्हें प्रियंका की बहन के नजरिए से देखा जाए। मनारा साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने वहां कुछ फिल्मों में काम भी किया है। तो एलिमिनेट सदस्यों में नावेद पर ही घर से बाहर होने की तलवार लटक रही थी, लेकिन मेकर्स ने उन्हें बड़ा जीवनदान दिया है।

Exit mobile version